love shayari in hindi 2022

 love shayari in hindi 2022

दोस्ती मुस्कुरानी चाहिए,

दोस्ती रोना चाहिए,
हर पल आनंददायक होना चाहिए,
एक समय में बहस करना चाहिए,
लेकिन इसे कभी नहीं बदलना चाहिए।

 love shayari in hindi 2022
"प्यार ❤कभी अधूरा नहीं रहता ,
विश्वास अधूरा रहता है। मैं
सांस जो अधूरी रह जाती है।
अधूरी रह जाती है कहानी मैं
मैं……
 love hayari in hindi 2022
"मेरी दोस्ती को मत मिटाओ , कभी मैंमिटा मत देना , मुझे कभी मत भूलना, मैं तुमसे बहुत दूर हूँ, बस मुझे मेरी दोस्ती की जगह मत दो ।"
 love shayari in hindi 2022
"मैं" आप में, "आप" मैं
मुझ में , आपका मैं
प्यार यूं ही फलता- फूलता रहेगा मैं
 love shayari in hindi 2022
प्रेम में भय , भय में भोजन ,
संसार में प्रेम
मैं
 love shayari in hindi 2022
" उसके मैंलेटे
हुए दूसरी तरफ देखो और बीच मैं
में नीचे देखने
लगो और फिर हंसो मैं"
 love shayari in hindi 2022
“पोती…..क्या है..?
 इसे किसी की बातों से नहीं जलाना चाहिए
और किसी की बातों से नहीं
तोड़ा जाना चाहिए 
For related coverage


friendship quotes in hindi emotional status in hindi love you motivational10

Comments

Popular posts from this blog

2022 How To Increase Backlinks To Your Site In Just One Week

Best SEO tools of 2022